Jeecup Exam Counselling 2023

Jeecup Exam Counselling 2023

नमस्कार दोस्तो , क्या आप भी अपने पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2023 के काउंसलिंग के बारे में जानना चाहते है , क्या आप भी जानना चाहते है की आपका काउंसलिंग कब से शुरू होगा और कैसे आप अपने काउंसलिंग को कर सकते है , तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए काफी महत्वुपर्ण होने वाला हैं, अगर आप भी उत्तर प्रदेश के पॉलिटेक्निक संस्थान में प्रवेश लेना चाहते है तो इस आर्टिकल को अंत तक जरूर देखे।

Polytechnic Jeecup Exam 2023 

जैसा की आप सभी को पता है की आप सभी के Jeecup Exam 2023 समाप्त हो गए है , ऐसे में आप सभी के एग्जाम 02 अगस्त को शुरू हुआ था और आपका परीक्षा 07 अगस्त तक चला था।

Exam Date :- 02 Aug - 07 Aug 2023 

Jeecup Answer Key 2023 

आप सभी के Answer Key 2023 को भी जारी किया गया , उम्मीद है आपने अपने Answer Key को देख लिया होगा , और आपने अपने नंबर भी देख लिए होंगे ।
अगर अभी तक आपने अपने Answer Key को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक से आप अपने Answer Key को देख सकते है ।

Jeecup Information
Jeecup Information 2023


Check Your Answer Key 

Jeecup Exam Result 2023 

आप सभी अपने रिजल्ट के आने के बाद ही अपने रैंक को देख पाएंगे , और साथ ही अपने फाइनल रिजल्ट को देख सकते है , आप सभी अपने फाइनल रिजल्ट को अपने परिणाम आने के बाद ही देख सकते है , उम्मीद है की आप सभी के रिजल्ट 20 अगस्त के पहले ही आने की संभावना है ।

Jeecup Result 2023 - Check Now 

Jeecup Counselling 2023 

आप सभी के रिजल्ट के आने के बाद ही आप काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकते है , काउंसलिंग के माध्यम से आप आप अपने मन चाहे कॉलेज और ब्रांच में प्रवेश ले सकते है। जैसे ही आपके काउंसलिंग के संबंधित कोई खबर आती है तो आपको इस वेबसाइट के माध्यम से सबसे पहले जानकारी दी जायेगी।

Information Links
Check Answer Key Click Here
Check Jeecup Result Click Here
Counselling Dates Click Here
Official Website Click


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post